सपना चौधरी का हुआ एक्सीडेंट, हालत हुई ऐसी।

Bottom Article Ad

सपना चौधरी का हुआ एक्सीडेंट, हालत हुई ऐसी।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के साथ हुई अनहोनी।
आधी रात को हुआ सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट, हालत हुई ऐसी।

आधी रात को हुआ सपना चौधरी की कार का एक्सीडेंट, हालत हुई ऐसी



टीवी इंडस्ट्री में बिग बॉस में आने के बाद छाने वाली सपना चौधरी की कार का हाल ही में एक्सीडेंट हो गया है. जी हाँ, वहीं खबर मिली है कि सपना इस हादसे में बाल-बाल बची हैं और इन तस्वीरों में उनकी कार की डैमेज को देखकर इस बातका अंदाजा लगाया जा सकता है कि टक्कर बेहद जोरदार थी. आप देख सकते हैं सफेद रंग की उनकी फॉर्चूनर कार के फ्रंट साइड की बाईं हेडलाइट को काफी नुकसान पहुंचा है. सपना की इस गाड़ी को उनका ड्राइवर चला रहा था.

वहीं खबरों के मुताबिक ये दुर्घटना गुरुग्राम में हुई थी. जी दरसल गुरुग्राम के हीरो होंडा चौक पर सपना की कार को पीछे से किसी दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी और सपना ने इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. मिली खबर के मुताबिक सपना शॉपिंग करके सोहना रोड से लौट रहीं थीं और पीछे से तेज रफ्तार कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी और ये घटना देर रात को हो गई थी. वहीं इस हादसे में गाड़ी का पिछला हिस्सा भी काफी क्षतिग्रस्त हो चुका है.




 
वहीं बैक हेडलाइट को भी नुकसान नहीं है. मिली जानकारी के मुताबिक बादशाहपुर थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश के मुताबिक हमारे पास कोई शिकायत नहीं आई है और कोई शिकायत आती है तो जरूर इस मामले में कार्यवाई की जाएगी. कहा जा रहा है ड्राइवर की तरफ का हिस्सा और बैकसीट को भी इस हादसे में नुकसान पहुंचा है. बाकि सब ठीक है.

Post a Comment

0 Comments