स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे विराट अनुष्का

Bottom Article Ad

स्विटजरलैंड में छुट्टियां मना रहे विराट अनुष्का





"इन दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें विराट-अनुष्का बर्फ में मस्ती करते दिखाई दे रहे, पहले तो समझ नहीं आया  कि यह तस्वीरें कहा कि है"

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सुपर हीरो विराट कोहली नए साल का स्वागत स्विटजरलैंड में करेंगे। विराट पत्नी अनुष्का संग दो दिन पहले ही यहां आ गए हैं। कपल को यहां बर्फ में मस्ती करते देखा जा रहा। इसकी तस्वीरें विराट और अनुष्का दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। हालांकि पहले इन तस्वीरों को देखकर पता नहीं चला कि ये कहां गए हैं, मगर रविवार को जब अनुष्का ने विराट के अलावा एक और बाॅलीवुड एक्टर संग तस्वीरें पोस्ट की तो उससे उनके हाॅलीडे डेस्टिनेशन का पता चल गया। यह स्विजरलैंड में छुट्टियां मना रहे है।


स्विटजरलैंड में विराट-अनुष्का भले ही अकेले छुट्टियां मनाने गए, मगर उनको एक साथी भी मिल गया। ये साथी कोई और नहीं बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन हैं। वरुण भी अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग वहीं हाॅलीडे मनाने आए हैं, जहां विरुष्का गए हैं। इन दोनों कपल ने एक साथ सेल्फी खींचकर पोस्ट भी की। ये तस्वीर अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। जिसमें विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन और नताशा चारों बर्फ में इंज्वाॅय करते दिख रहे। इस तस्वीर के साथ अनुष्का ने लोकेशन भी टैग की, जोकि स्विटजरलैंड की है।



Post a Comment

0 Comments