Trending:- युवाओं में दिखा बूढ़े होने का क्रेज इंटरनेट पर वायरल हुआ #faceappchallenge

Bottom Article Ad

Trending:- युवाओं में दिखा बूढ़े होने का क्रेज इंटरनेट पर वायरल हुआ #faceappchallenge



नमस्कार दोस्तों एक बात फिर से आपका बहुत-बहुत स्वागत है हमारे नए आर्टिकल में, दोस्तों अगर आप इंटरनेट यूज करते तो आपने   #FaceAppChallenge hash tag  तो देखा ही होगा! 
इसका क्रेज युवाओं के साथ-साथ सेलिब्रिटीओं में बहुत ही ज्यादा देखने को मिल रहा है, जोनास ब्रदर्स बैंडवाले में शामिल होने वाले पहले सेलेब्स में से थे। 
Face App 😱

इसाथ बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर आदि कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने इसको अपनाया! यह एक App है जिसके माध्यम से आप बुढ़ापे को देख सकते है, इस ऐप का नाम फेस ऐप जिसमें फोटो अपलोड करना पड़ता है!

VikramSingh Valera Face App
किसी ने सच ही कहा है किस्मत कब बदल जाए कोई पता नहीं 2007 में लॉन्च हुआ ऐसा ऐप जो कि जाकर 2019 में वायरल हुआ जितना उसको सपोर्ट और जिसने 2017 में नहीं किया उतना तो 2019 में किया आज फेस ऐप के 100 मिलीयन प्लस डाउनलोड 1 मिलियन प्लस रिव्यू बहुत बड़ी बात है!

How to use Face App :- 

1.सबसे पहले अपने प्ले स्टोरी आईएस स्टोर को ओपन करना है, अगर आप डायरेक्ट डाउनलोड करना चाहते हैं तो  नीचे  डाउनलोड फेस एप्स पर क्लिक करें
Click here to Download "FACE APP" 

2. ऐप को ओपन करके उसमें अपने फोटो को अपलोड कर देना उसके बाद आपके सामने कुछ ऑप्शन आएगी जिसमें बूढ़े होने का दाढ़ी लगाने का और अनेक लगाने का यह फ्री वर्जन है अगर आप pro वर्जन ले  तो उसमें आपको कुछ और ज्यादा फीचर देखने को मिलेंगे।
मुझे उम्मीद है आपको पोस्ट पसंद आएगी पसंद आए तो  जरूर अपने दोस्तों के साथ शेयर करें मिलते है अगले पोस्ट में तब तक के लिए 'जय हिंद' 

Post a Comment

0 Comments