आपकी बेटी आपकी चिंता :- आपकी बेटी को आप बिगाड़ रहे हो जमाना नहीं!!@

Bottom Article Ad

आपकी बेटी आपकी चिंता :- आपकी बेटी को आप बिगाड़ रहे हो जमाना नहीं!!@

नमस्कार दोस्तों, एक बार पुनः आaपके सामने हाजिर हूं अपने कुछ विचारों के साथ यह विचार सिर्फ मेरे नहीं है! मेरे कई युवा साथियों के विचार भी सम्मिलित है,  आपको लगता है कि यह उचित है तो मुझे कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया जरूर दे।

      आपकी_बेटी_आपकी_चिंता_

टीनएज में लड़कियों में इतना लॉजिकल सेंस नही होता...जो इतना समझ सके...!
बड़ी बड़ी mnc,कॉर्पोरेट माफ़िया,और ब्लैक बिजनेस,करोड़ो रूपये,बुद्धिजीवियों,फेमिनिष्टो, बिकाऊ मीडिया को देकर आपकी बेटी की डिमोरल प्रोगरामिंग/ब्रेनवाश करवाती हैं...जिसका परिणाम...आपकी बेटी झूठे प्यार में पड़कर घर से भाग जाती है...!
ब्लैक बिजनेस देखते हैं लड़कियों का जो हमारी तुम्हारी बिटिया ही होती है जिनके दम पर ये चलता है
वैश्यावृति/प्रॉस्टिट्यूशन और सेक्स स्लेव के लिए लडकिया चाहिए...!
मेडिकल एक्सपेरिमेंट और बंधक सेरोगेसी के लिए लडकिया चाहिए...!
अभी कई देशों क्या भारत मे ही , जैसे नागालैंड में ह्यूमन मीट/मानव मांस का ट्रेंड है,उसके लिए लड़कियां चाहिए...!
कई कम्पनिया जैसे मैक डोनॉल्डस, अपने फूड प्रोडक्ट,बेकरी इन्नेट में मानव मांस उपयोग करती हैं,उसके लिए लड़कियां चाहिए...!
लडकिया नशा नही करती अब तो कुछ बॉलीवुड के असर में ये काम भी करने लगी हैं),उनके सारे अंग ट्रांसप्लांट के लिए परफेक्ट होते हैं, अंग उत्पादन के लिए भी लडकिया चाहिए...!
देशी पोर्न के लिए nudes और सेक्स क्लिप्स बनाने के लिए भी लडकिया चाहिए...!
और यह पूरा स्टॉक #प्यार_में_भागी हुई लड़कियों से पूरा होता है...जो लगभग ५००० करोड़ का बिजनेस होता है...!
अब मेडिकल माफ़िया देखते हैं...आपकी बेटी अगर हैवी सेक्स करती है,तो वियाग्रा, ऑक्सीटोसिन,कॉन्डोम, गर्भनिरोधक गोलियों की सेल्स बढ़ जाती है...!
अगर आपकी बेटी प्रेग्नेंट हो गयी तो,अवैध गर्भपात के बदले डॉक्टर मुहमांगी कमाई करेंगे...!
अगर हैवी डोज की वजह से  एक्स्ट्राब्लीडिंग या एनीमिया हुई तब डॉक्टर मुहमांगी कमाई करेंगे...!
अगर Ar,Pb कण्टामिनेशन से स्थायी बाझपन या बच्चेदानी का कैंसर हुआ,तो मेडिकल इंडस्ट्री आपसे जिंदगी भर कमाई करेंगे...!
मेडिकल इंडस्ट्रीज,स्त्रीरोग विशेषज्ञ,कैंसर स्पेशलिस्ट , दवाइयों,इक्विपमेंट,स्टाफ सैलरी, gov tax,सबकी कमाई प्यार के नाम पर शारीरिक अय्याशी करने वाली लड़कियों से ही होता है...!
अब बिकाऊमीडिया देखते हैं...बलात्कार,हत्या,एसिड अटैक,मतलब लड़कियों से साथ जितना घिनौना से घिनौना अपराध होता है...वो मीडिया को उतना ही ज्यादा TRP rating,शेयर मार्केट स्टेटस,दर्शक,विज्ञापन भाव,कहने का मतलब,मीडिया की बूम बिजनेस के लिए आपकी बेटी के साथ अपराध होना तो तय...और अपराध का कारण फर्जी प्यार,उड़ना वही सब है...!
वास्तव में आपकी जवान होती बेटी में ५०००० करोड़ का बिजनेस है...और हर तरफ गिद्ध बैठे हुए हैं,आपकी बेटी को आपसे दूर करके,उसे अपने फायदे के अनुसार use करने के लिए...!
अब आपकी बेटी...उम्र १६/२० हार्मोनल चेंजेस,इमोशन ८ गुना , सेक्सुअल टेंडेंसी ६ गुना,लॉजिकल सेंस कुछ नही,डे ड्रीमिंग,रियल और वर्चुअल का फर्क ही नही पता,आपने उसको न दुनियादारी सिखाई,न लॉजिकल ज्ञान दिया न ही उसे धर्म और चरित्र का ज्ञान दिया...बस बॉलीवुड के चक्कर में पड़कर मॉडर्न बना दिया...!
अब २४ घण्टे आप अपनी बेटी के साथ तो रह नही सकते लेकिन गिद्धों की नजर २४ घण्टे आपकी बेटी पर रहती है,की कब वो आपसे दूर हो...और कब वो प्यार के जाल में फसाकर आपसे दूर करके,उसको नोच नोच कर पैसा बना ले...!
तो अपने देश मे ये जितने भी महिलावादी,बुद्धिजीवी,बड़े बड़े लोग,पत्रकार,समाज सुधारक जो कहते हैं,बेटी बचाओ,नारी शसक्ती करण,लडकिया ये कर सकती है, वो कर सकती है,उनको हक चाहिए,उनको प्यार करना,चाहिए, उड़ना चाहिए,Sex is just a physical need,जमाना प्यार का दुश्मन...करते करते,फिर घरेलू हिंसा,कन्याभ्रूण हत्या पर आकर,आपको आपकी ही बेटी की लाइफ का विलेन बना देते हैं...!
यहा से आपकी बेटी आप से नफरत करना शुरू करती है,आपकी हर सही बात उसे गलत लगती है...! आपकी बेटी आपसे झूठ बोलना शुरू करती है...!
यही से उसको फिल्मी प्यार होता है...और उसके मरने की स्क्रिप्ट शुरू हो जाती है...!
आज के समय मे एक आदमी का सबसे बड़ा डर उसकी १६/२५ साल की बेटी ही है...और एक लड़की के लिए पूरी दुनिया मे केवल पिता और भाई ही सही संरक्षक होते हैं...बाकी सबके लिए लड़की माल ही होती है...!
कौन सा माल,ऊपर सारा बिजनेस स्ट्रक्चर बता दिया है...और और और...लडकियो के मामले में ज्यादा फुदकने वाले नेता,मीडिया, फेमिनिष्ट,बुद्धिजीवी ये सब केवल और केवल अपने फायदे के लिए,जबकि असली समस्या की जड़ यही लोग हैं...!
एक और बात जब बात निकल ही पड़ी है तो last year का डाटा,४३ लाख लड़कियों में बाझपन और ३० लाख में बच्चेदानी का कैंसर पाया गया...Valentine के बाद मुश्किल से दस दिन के अंदर गायनेकोलोजिस्टो के पास लड़कियों की भीड़ लग जाती है...! टीवी पे ऐड आता है सिर्फ एक कैप्सूल से ७२ घंटो के अंदर अनचाही प्रेगनेंसी से छुटकारा...! बिना दिमाग की लडकिया फॉर्म में…हर हप्ते नया बॉयफ्रेंड,सेक्स... फिर…गोलिया जिसका न कम्पोजीशन पता होता है न कांसेप्ट…बस निगल जाती हैं…!
इन फेक गोलियों में आर्सेनिक भरा होता है यह ७२ घंटो के अंदर सिर्फ बनने वाले भ्रूण को खत्म नही करता बल्कि पूरा का पूरा fertility_system ही करप्ट कर देता है…शुरू में तो गोलिया खाकर सती_सावित्री बन जाती हैं लेकिन शादी के बाद पता चलता है अब माँ नही बन सकती…तो सबको पता चल जाता है इनका भूतकाल कैसा रहा है पर कोई बोलता नही जिन्दगी खुद अभिशाप बन जाती है…!
पहली चीज प्रेगनेंट नही होना तो सेक्स क्यों और दूसरी चीज आशा, ANM,आगनवाडी,सरकारी स्वास्थ्य केंद्र क्या झक्क मराने के लिए हैं…सरकार हर साल मातृत्व_सुरक्षा,जननी सुरक्षा,बेटी बचाओ जैसी योजनाओ के नाम पर करोड़ो ₹ फुक देती है और आपकी जुल्मी लौंडिया खुद डॉक्टर बन जाती है…!
आज हालत ये हैं १३/१४ साल की बच्चिया बैग में i-pill लेकर घूम रही है ये मरेंगी नही तो क्या होगा…? कभी समय निकालकर अपनी बेटी या बहन का बैग भी चेक कर लिया करो हर साल लाखो बच्चिया बच्चेदानी के कैंसर से मर जाती हैं उसका एकमात्र कारण माता पिता और भाई की लापरवाही…और ऐसी जहरीली चीजे valentine पर medical mafia भारतीय बाजारों में जानबुझकर उतारता है...क्युकी सबको पता है,भारत चूतियो का देश है...पहले ये लड़कियों को जहर खिलाकर बीमारी देते हैं...फिर उसकी दवाई बेचकर अरबो रूपये कमाते हैं...जिसमे नेता भी कमाई करते हैं...क्युकी ऐसे जहर को बेचने का परमिट और उनकी चेकिंग न करवाने का काम नेता ही कर सकते हैं...बेटी आपकी,तो उसकी जिम्मेदारी भी आपकी...इस valentine उसके पीछे RSS/VHP नही बल्कि आप खुद डंडा लेकर घूमोगे...या फिर अगर चाहते हो आपकी बेटी अय्याशी जमके अय्याशी करे,और बाद में कैंसर, बाझपन,STD की वजह से मर जाए और आपका बोझ हल्का हो...तो एक ही बार में सल्फास दे दो...न...समस्या आपके बेटी की अय्याशी और उसके मरने से नही, समस्या होती है जो दवाईया बेचकर विदेशी कम्पनिया हर साल हमारे देश का अरबो रुपया लुट लेती हैं उससे है...!
 भारत में सबसे ज्यादा अधिक सबसे ज्यादा कुंवारी लडकी को फसाने व सेकस के लिए तैयार करने का दिन होता है 1 जनवरी.. क्योंकि मुर्ख मां बाप पश्चिमी संस्कृती को अपना कर.. नया साल के चक्कर में लडकी कही भी चली जाती है और  14 फरवरी वैलेंडटाय डे के दिन लडकी को परपोज किया जाता है और फिर Xxx.....? विदेशी संस्कृती को उखाड़ फेको.! 
जन जागृति के लिए पोस्ट को अत्यधिक संख्या में फैलाए जिससे किसी का जीवन बर्बाद होने से बचें...!!!
Note:- 
सभी से  में हाथ जोड़कर माफी भी चाहूंगा कि इस पोस्ट में कुछ अश्लील शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है लेकिन मैं मानता हूं कि आज के समय को देखते हुए यह सही है इस पोस्ट के लिए।
जय हिन्द, वन्दे मातरम्


Post a Comment

1 Comments