घर बैठे कैसे कमाएं लाखों रुपए बिना इन्वेस्ट के ! 😳😱

Bottom Article Ad

घर बैठे कैसे कमाएं लाखों रुपए बिना इन्वेस्ट के ! 😳😱

नमस्कार दोस्तों, आपका स्वागत है न्यू आर्टिकल में, इसमें आपको में बिना इन्वेस्ट के घर बैठे लाखो रुपए कमाने का बहुत आसान तरीका बताने वाला हूं, जो एक रीसेलिंग ऐप है जिसके तहत आप बहुत कमा सकते है! 

चलिए शरू करते है....   

indian Money

 Meesho App क्या है?

यह एक ऑनलाइन शॉपिंग ऐप है जैसे -: अमेज़न, फ्लिपकार्ट आदि.
लेकिन यह दूसरी Shopping app से अलग हैं जो इसको खास बनाता है। 

सबसे पहले आप को Play Store से Meesho apps को डाउनलोड करना होगा।
meesho App home page


फिर अपने मोबाइल से सच मे अच्छी Income करना। Meesho App को डाउनलोड करने के बाद आप को इस App पर Sign Up करना होगा। इस के बाद आप को अपना एकाउंट वेरीफाई करना होता है और आप को App में प्रोडक्ट शो होने लगेंगे और साथ मे Whatsapp Share बटन होगा। आप अपने इंटरेस्ट के हिसाब से प्रोडक्ट को चुन सकते हो और उस को Whatsapp Group में शेयर कर सकते हो जैसे जैसे आप के पास कोई आर्डर करता है तो आप Meesho App को बता सकते हो। इस से पहले आप को अपना मार्जिन सेट करना होता है। इस के बाद meesho app आप का मार्जिन आपके बैंक एकाउंट में भेज देगी। ये आप के ऊपर डिपेंड है कि आप अपना मार्जिन कितना सेंड करते है।


इनकम कैसे कमाएं-: 

Meesho App का यूज़ कैसे करना है ये तो आप सीख ही लिया अब हम आप को बता रहे है इस app से किस तरह Income कर सकते हो। मान लो आप एक T-Shirt को Parmote कर रहे हो और Meesho पर उसका Prize 200/- का है और जब आप के T Shirt को प्रमोट कर रहे हो तो आप उसका Prize 300/- रुख रहे हो इस तरह आप ने 100 Rs का मार्जिन कमा लिया। और Meesho 200 रुख कर 100/- आप के एकाउंट में सेंड कर देगी इस तरह आप Meesho App से Income कर सकते हो।Meesho App का यूज़ करना आसान है इस को आप आसानी से यूज़ कर सकते हो ।
मुझे उम्मीद है यह जानकारी आपको बहुत अच्छी लगी हो! 
अपने फ्रेंड ओर फैमिली में shere जरूर करे।।
जय हिन्द वन्दे मातरम्

Post a Comment

0 Comments