"राजस्थान सामाजिक समरसता समेल्लन" 28 को जिसमे प्रकाश माली देंगे विशेष प्रस्तुति!

Bottom Article Ad

"राजस्थान सामाजिक समरसता समेल्लन" 28 को जिसमे प्रकाश माली देंगे विशेष प्रस्तुति!

सूरत।राजस्थान में चुनाव हों और गुजरात में हलचल न हो, संभव नहीं है। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सूरत में सरगर्मियां शुरू हो गई हैं। यह सिलसिला 28 अक्टूबर को राजस्थानी सामाजिक समरसता सम्मेलन से और तेज हो जाएगा।

सूरत में बसे राजस्थानी राजस्थान के तीज-त्योहार ही नहीं, चुनावी पर्व भी रच-बसकर मनाते हैं। सात दिसम्बर को राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर 28 अक्टूबर को महाराणा प्रताप सेवा फाउंडेशन चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से गोडादरा रोड पर तुलसी गार्डन में राजस्थान सामाजिक समरसता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसमें राजस्थान प्रदेश भाजपा इकाई के अध्यक्ष मदनलाल सैनी समेत अन्य कई नेता भाग लेंगे। गुजरात भाजपा इकाई के पदाधिकारी और सांसद-विधायक भी शामिल होंगे।


आयोजक परिवार में शामिल भाजपा महानगर इकाई के महामंत्री किशोर बिंदल ने बताया कि सम्मेलन में शहर में बसे राजस्थान के जाट समाज, राजपुरोहित समाज, राजपूत समाज, सीरवी समाज, आंजणा पटेल समाज समेत अन्य समाज के भाजपा नेता शामिल होंगे। मुख्य मेहमान के रूप में राजस्थान भाजपा इकाई के अध्यक्ष मदनलाल सैनी होंगे। केंद्रीय मंत्री पी.पी. चौधरी, विधानसभा सचेतक मदन राठौड़, सांसद देवजी पटेल, मंत्री ओटाराम देवासी, विधायक शंकरसिंह राजपुरोहित आदि मौजूद रहेंगे। सम्मेलन में *राष्ट्रीवादी* *भजन* *सम्राट* *श्री* *प्रकाश* *माली* आकर्षण का केंद्र रहेंगे। सम्मेलन की शुरुआत में शाम पांच बजे से वह राजस्थानी लोकगीत और भजनों की प्रस्तुति देंगे।

बाद में साढ़े सात बजे से नेताओं का सम्बोधन शुरू होगा। भाजपा के प्रवासी राजस्थानी कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारियों में सक्रिय हो गए हैं। इनमें पार्षद विजय चौमाल, लिंबायत विधानसभा प्रभारी दिनेश पुरोहित, विश्वनाथ पचेरिया, अनुराग कोठारी, बाबूलाल जैन, सज्जन महर्षि ँआदि शामिल हैं। कार्यकर्ताओं की पहली बैठक भाजपा कार्यालय में हो चुकी है। शहर के अलग-अलग हिस्सों में तैयारी बैठकें हो रही हंै।


Post a Comment

0 Comments