Birthday Gift ;- सलमान खान बनें मामा , बहन अर्पिता ने दिया नन्ही परी को जन्म।

Bottom Article Ad

Birthday Gift ;- सलमान खान बनें मामा , बहन अर्पिता ने दिया नन्ही परी को जन्म।

बॉलीवुड के भाईजान यानी कि सलमान खान आज 54वां जन्मदिन मना रहे हैं, हर आम से खास लोगों ने सलमान को जन्मदिन विश किया, जो उनके करीबी हैं, वो उनके लिए तोहफे भी लेकर आए हैं लेकिन सबसे अनमोल और खास तोहफा उनकी चहेती बहन अर्पिता ने उन्हें आज दिया है, दरअसल आज के दिन सलमान दूसरी बार मामा बन गए हैं, इसलिए आज उनकी फैमिली में डबल सेलिब्रेशन है।


फिर से मामा बने सलमान खान

आपको बता दें कि सलमान खान की बहन अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है, अर्पिता मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं, डिलीवरी के समय उनके साथ खान परिवार के सभी सदस्य मौजूद थे, रिपोर्ट के मुताबि‍क अर्पिता ने बच्चे को सी-सेक्शन के जरिए जन्म दिया है, बता दें कि अर्पिता, पहले से ही एक बेटे की मां हैं, जिसका नाम आहिल शर्मा है।


सलमान को मिला बर्थडे पर अनमोल तोहफा

कुछ समय पहले ही एक बर्थडे के दौरान सलमान ने अपने बर्थडे प्लान के बारे में बात करते हुए कहा था- 'मेरे बर्थडे के लिए कोई प्लान नहीं है, मेरी बहन अर्पिता प्रग्नेंट है, तो मैं अपना पूरा टाइम उसी के साथ स्पेंड करूंगा और आज उन्हें बर्थडे पर अनमोल तोहफा मिल गया।'


अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने सुनाई खुशखबरी


अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर बेटी के जन्म की पुष्टि करते हुए लिखा, ''हमारी बेटी आयत शर्मा आ गई है।आप सबकी दुआओं का शुक्रिया।'' गौरतलब है कि अर्पिता और आयुष शर्मा की शादी को 5 साल हो गए हैं। 18 नवंबर 2014 को वे हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में शादी के बंधन में बंधे थे। मार्च 2016 में उनके बेटे आहिल का जन्म हुआ। गौरतलब है कि आयुष हिमाचल प्रदेश बेस्ड पॉलिटिशियन अनिल शर्मा के बेटे और सुखराम शर्मा के पोते हैं, आयुष ने सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'लवयात्री' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

Post a Comment

0 Comments